अंबिकापुर में लव ट्रायंगल में 3 सुसाइड, 2 प्रेमियों की एक ही प्रेमिका… तीनों ने एक-दूसरे से प्यार के चलते दे दी जान

 

 

सतीश शर्मा, न्यूज राइटर, अंबिकापुर, 11 जून, 2023

अंबिकापुर। प्यार ने 3 युवाओं की जान ले ली,अब इन तीनों युवाओं के घर मातम छाया हुआ है। करीब 40 दिन पहले युवती के प्रेमी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था, इस घटना के बाद युवती काफी सदमें में थी और गुमसुम रह रही थी। जिसके बाद युवती ने भी आम के पेड़ में फांसी लगा ली, इसकी जानकारी जैसे ही युवती के दूसरे प्रेमी को मिली उसने भी सुसाइड कर लिया।

ये पूरा मामला अंबिकापुर के उदयपुर थानाक्षेत्र के कुमडेवा का बताया जा रहा है, तीनों युवाओं के सुसाइड के बाद पूरे क्षेत्र में यह प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है वहीं दूसरी ओर तीनों परिवारों में मातम छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें :  CG Weather Update : छत्‍तीसगढ़ में फिर बदलेगा मौसम, पांच अक्टूबर तक होगी लगातार भारी बारिश, यहां जानिए ताजा अपडेट

जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय युवती ने दुपट्टे से घर के पीछे आम के पेड़ में फांसी लगा कर आत्महत्या की, युवती के परिजनों ने बताया कि युवती शाम को खाना खाकर गांव में ही घूमने निकली थी, काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उसका पता लगाने परिजन निकले लेकिन कहीं पता नहीं चला। वापस लौटने के बाद घर के पीछे गए तो देखा कि युवती दुपट्टे से पेड़ में फांसी पर लटकी हुई थी।

ये भी पढ़ें :  बाल मनुहार के साथ आत्मीय पल को साझा किया मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने,"कहा - उन नन्हें-नन्हें कदमों की बात कुछ और थी,उस नन्ही सी दोस्त से मुलाकात की बात ही कुछ और थी"

प्रारंभिक जांच के आधार पर युवती ग्राम छापर के एक युवक से प्रेम करती थी। डेढ़ महीने पहले युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया था उसके बाद से युवती गुमसुम रहती थी और किसी से बातचीत नहीं कर रही थी।ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की इसी गम में उसने आत्महत्या की होगी, इधर युवती की आत्महत्या के बाद घुटारापारा के ही एक युवक अभय सिंह पिता स्व. फेकु सिंह ने भी सुसाइड कर लिया।

ये भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री द्वारा बजट की आलोचना पर पूर्व वरिष्ठ आईएएस मिश्रा ने कहा, “हर अच्छी पहल चुनावी लगना कांग्रेस की स्वाभाविक प्रवृत्ति”

दूसरे युवक ने भी जंगल किनारे घर से कुछ दूर महुआ के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगा कर जान दे दी। सुबह जब युवक नहीं मिला तो गांव के ही एक युवक ने घटना की सूचना परिजन को दी। पुलिस परिजनों से इन तीनों सुसाइड के मामले के कनेक्शन जोड़ कर जांच कर रही है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment